आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीफन ओकीफी पर 20 हजार आस्ट्रेलियाई डालर का जुर्माना

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   7 April 2017 11:38 AM GMT

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीफन ओकीफी पर 20 हजार आस्ट्रेलियाई डालर का जुर्मानाआस्ट्रेलियाई टेस्ट स्टार स्टीव ओकीफी।

सिडनी (एएफपी)। आस्ट्रेलियाई टेस्ट स्टार स्टीफन ओकीफी (32 वर्ष) पर एक क्रिकेट समारोह के दौरान नशे की हालत में बेहद अनुचित टिप्पणी करने के लिए 20 हजार आस्ट्रेलियाई डालर का जुर्माना लगाया गया है।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आस्ट्रेलिया के हाल के भारत दौरे में अच्छा प्रदर्शन करने वाले ओकीफी को इस साल आस्ट्रेलियाई एकदिवसीय घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेने से भी प्रतिबंधित कर दिया गया है। यह दूसरा अवसर है जबकि खिलाड़ी स्टीफन ओकीफी शराब के नशे में धुत होने के कारण परेशानी में पड़ा है, पिछले साल उन्हें सिडनी के एक होटल में गलत व्यवहार करने के लिए जुर्माना भरना पड़ा था।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के महाप्रबंधक (टीम प्रदर्शन) पैट होवार्ड ने कहा, ‘‘आस्ट्रेलियाई क्रिकेट में हमारे किसी भी खिलाड़ी के अस्वीकार्य व्यवहार के लिए कोई स्थान नहीं है और हमारा इस मामले में शून्य सहिष्णुता का रवैया कायम है।''

उन्होंने कहा, ‘‘हम वास्तव में इस घटना से निराश हैं और यह स्टीफन के हाल के भारत दौरे में मैदानी प्रदर्शन पर भारी पड़ गया है।'' ओकीफी ने कहा कि उन्हें सजा स्वीकार है और वह इसके लिये खास काउंसिलिंग से गुजरेंगे।

एनएसडब्ल्यू के आधिकारिक क्रिकेट समारोह में मैं नशे में धुत था और मैंने बेहद अनुचित टिप्पणी की। इसके लिए कोई बहाना नहीं है और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और बिना शर्त माफी मांगता हूं।
स्टीफन ओकीफी आस्ट्रेलियाई टेस्ट खिलाड़ी

ओकीफी ने अब तक आठ टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें 27.30 की औसत से 33 विकेट लिए हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top