अयोध्या में अखिलेश ने कहा, मोदी ने नोटबंदी के नाम पर गुमराह किया, जनता देगी जवाब

अयोध्या में अखिलेश ने कहा, मोदी ने नोटबंदी के नाम पर गुमराह किया, जनता देगी जवाबcm akhilesh yadav 

फैजाबाद। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को फैजाबाद में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशान साधा।

अयोध्या में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने तो गधे की बात की थी, मुझे क्या पता था कि प्रधानमंत्री इतना इमोशनल हो जाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी लगभग हर देश का दौरा कर चुके हैं। शायद ही कोई ऐसा देश होगा जहां मोदी नहीं गए हों, तो देश के प्रधानमंत्री बताएं कि वहां से हमारे लिए क्या आया। मुख्यमंत्री ने नोटबंदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हमें अच्छे दिन के बहाने लाइन में लगा दिया। न जाने कितने लोगों की मौत लाइन में लगने से हो गई। मोदी को हिसाब देना चाहिए कि जनता को नोटबंदी से क्या फायदा हुआ। सीमा सर्जिकल स्ट्राइक के नाम से लोगों को गुमराह किया गया। हमारे सेना के कई जवान शहीद हो गए। इयी तर्ज पर प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की। इससे देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम को मन की बात बंद कर देनी चाहिए। अब तो उन्हें काम करना चाहिए। आपने एक्सप्रेस वे का मजाक उड़ाया, हमने कुछ नहीं कहा। आपने लखनऊ मेट्रो का मजाक उड़ाया, हमने कुछ नहीं कहा। हमने तो चार जगह पर मेट्रो बना दिया, आप तो गुजरात में एक भी जगह मेट्रो नहीं चला पाए। यूपी ने 70 सांसद दिए, लेकिन यूपी के लिए उन्होंने क्या किया। पीएम बोले थे कि बुलेट ट्रेन आएगी, तीन साल तो बीत गए, अगले दो साल में भी मेट्रो नहीं आएग। ऐसे में अगली बार चुनाव में जनता तो प्रधानमंत्री को दिल्ली भी नहीं जाने देगी।

मोदी के बिजली पर कटाक्ष पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि अयोध्या फैजाबाद में 22 से 24 घंटे बिजली आ रही है। भाजपा वाले बताएं, कैसे दिवाली और रमजान में फर्क करते हैं। हमने दिवाली पर भी बिजली दी है, रमजान पर भी है। हमने त्योहारों पर सबसे ज्यादा बिजली देने का काम करते हैं। गंगा मईया और सरयू मईया की कसम खा लो बिजली 22- 24 घंटे आती है या नहीं आती। हमने 22 से 24 घंटे बिजली देने का काम किया है।


Share it
Top