गोमती से नाराजगी की सजा हमें मत दें, साइकिल को जिताएं दूर करेंगे कमियां, पूरे करेंगे वादे- अखिलेश यादव

गोमती से नाराजगी की सजा हमें मत दें, साइकिल को जिताएं दूर करेंगे कमियां, पूरे करेंगे वादे- अखिलेश यादवबीकेटी में सपा की रैली।

लखनऊ। राजधानी के बक्शी का तालाब इंटर कॉलेज में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। सीएम ने कहा जिस तरह लोग जीटी रोड को याद करते हैं वैसे ही एक्सप्रेस-वे को भी याद करेंगे।

सपा प्रत्याशी गोमती यादव के समर्थन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इलाके के लोगों से कहा कि अगर आप की हमारे प्रत्याशी से कोई नाराजगी है तो उसकी सजा हमें मत दीजिएगा, आप सपा को वोट दें और हम देखेंगे जो कमी रह गई है उसे दूर करेंगे, जो काम अधूरे रह गए हैं उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि आपका उत्साह और प्यार देखकर कह सकते हैं कि साइकिल का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। उन्होंने ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अच्छे दिन वाले कहते है कि नोटबंदी से कालाधन आया मगर अभी तक बीजेपी ने काले धन का कोई हिसाब किताब नहीं दिया। समाजवादी पार्टी समय के साथ चलती है हमे युवाओं के रोजगार की भी चिंता है तो गरीबों के जीवन की भी चिंता है,हमने हर वर्ग के लिये काम किया है आप लोग गोमती को बीकेटी विधान सभा से बहुमत से जिताकर विधान सभा भेजें।

आज करीब 11 बजे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर बीकेटी विधान सभा के बीकेटी इण्टर कॉलेज में उतरा। मौके पर मौजूद लगभग 10 हजार लोगों की भीड़ ने पूरे जोश में अखिलेश यादव का स्वागत किया। मंच पर जनसमूह को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां अखिलेश ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई वहीं विरोधियों पर निशाना साधने पर भी नहीं चूके। मोदी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी जी खुद को गंगा पुत्र बता रहे थे और अब विधान सभा चुनाव में वह खुद को यूपी का गोद लिया हुआ पुत्र बता रहे हैं। पत्थर वाली बुआ भी गठबंधन की बढ़ती ताकत से परेशान है। बीकेटी में कुछ अपने ही लोग स्टेपनी बनकर सपा को हराने के लिए घूम रहे हैं और दूसरी पार्टियों से टिकट लेकर सपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। इस मौके पर मंच पर सपा प्रत्याशी गोमती यादव, कांग्रेस नेता विनोद चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष विजय बहादुर यादव, चिनहट के ब्लॉक प्रमुख रंजीत यादव ,बीकेटी के ब्लॉक प्रमुख मोहित सिंह, जिला अध्यक्ष अशोक यादव मौजूद थे। मंच का संचालन बीकेटी विधान सभा अध्यक्ष विदेश पाल यादव ने किया।

Share it
Top