बुंदेलखंड में केंद्र और प्रदेश सरकार पर बरसे सतीश चंद्र मिश्रा, कहा- जनता सवाल न पूछे इसलिए मोदी ने कराई नोटबंदी

बुंदेलखंड में  केंद्र और प्रदेश सरकार पर बरसे सतीश चंद्र मिश्रा, कहा- जनता सवाल न पूछे इसलिए मोदी ने कराई नोटबंदीमहरौनी में रैली को संबोधित करते सतीश चंद्र मिश्रा।

महरौनी (ललितपुर)। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने आज बुंदेलखंड ललितपुर जनपद की महरौनी विधानसभा में चुनावी सभा पार्टी के लिए वोट तो मांगे ही विपक्षियों पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि अगली सरकार बसपा की ही बनेगी।

बुंदेलखंड में ललितपुर जिले के महरौनी में केन्द्र की सत्ताधारी भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए सतीश शाह ने कहा कि "पाँच राज्यों के चुनाव आने वाले थे, झूठ फरेब के वादों से बचने के लिए नोट बंदी कर दी गई, जिससे किसान, व्यापारी और मजदूरों पर आर्थिक संकट आ गया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के दौरान लोग अपने ही पैसे के लिए घंटों लाइऩ में लगे रहे। कई लोग तो लाइन में लगे-लगे ही मर गए।

सतीश चन्द्र मिश्रा केंद्र के साथ प्रदेश की समाजवादी सरकार को भी घेरा। उन्होंने सपा पर प्रहार करते हुए कहा, "लूट, खसोट, डकैती, सामूहिक हत्याएं, बालात्कार, गुन्डागर्दी वाले जितने भी काम हुए हैं, समाजबादी पार्टी में हुऐ हैं। अखिलेश ने मुलायम को नजर बंद किया जब जब मुलायम को मौका मिला हमेशा उन्होंने कहा कि अखिलेश बीजेपी से मिले है। "

काम बोलता है के नारे पर कटाक्ष करते हुए मिश्रा ने कहा, " यूपी मे विकास हुआ है तो सेफई गाँव में हुआ, जहाँ अब तक 20 हजार करोड़ रुपया खर्च किया। जंगल सफारी बनाने के लिए 10 हजार करोड़ किये और प्रति वर्ष पाँच सौ करोड़ रुपये नाचगाना में उड़ाया गया।”

बीएसपी की रैली में शामिल भीड़।

एक्सप्रेस-वे पर हुए बंदरबांट पर प्रहार करते हुए कहा, "लखनऊ से एक्सप्रेस वे सैफई जाती है, जिस पर 20 हजार करोड रूपया खर्च किया, जिससे मुलायम के परिवारी जन सैफई पहुँच सकें। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा, " छह महीने कांग्रेस खाट सभाएं करती रही और जब निराशा हाथ लगी तो पहले जिन पर आरोप लगा रहे थे उन्हीं के साथ जा मिले। उन्होंने कहा कि यूपी में परिवर्तन की लहर चली है और हाथी सबको परास्त करेगा।

बीएसपी रैली का मंच।

Share it
Top