बसपा के दिग्गजों ने थामा बीजेपी का झंडा

बसपा के दिग्गजों ने थामा बीजेपी का झंडाभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के समक्ष पार्टी में शामिल हुए बसपा नेता।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हो गये। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के समक्ष पूर्व मंत्री कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा (आजमगढ़), पूर्वमंत्री एवं छह बार विधायक रहे रामपाल वर्मा (हरदोई), पूर्व एमएलसी राकेश प्रताप सिह (रायबरेली), दरियाबाद (बाराबंकी) के ब्लाक प्रमुख सुधीर कुमार सिंह एवं हरदोई के राजा बक्श सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बहुजन समाज पार्टी छोडकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, मुख्य प्रवक्ता हृदय नरायण दीक्षित, प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, प्रदेश सहमीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित उपस्थित रहे।

कानून व्यवस्था अच्छी होती तो डायल 100 की जरूरत न होती

उत्तर प्रदेश के कई कालेजों मे लड़कियों ने जाना बंद कर दिया है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था यदि सही होती तो डायल 100 की जरूरत न होती। 2000 करोड़ से डायल 100 योजना शुरू करने वाले अखिलेश जी बताएं कि जर्जर पुलिस थानों और पुलिस कर्मियों की आवास व्यवस्था के लिए क्या किया जोकि बदतर स्थिति में हैं। पुलिस जवानों के बच्चे संक्रमित हो रहे हैं।

नोटबन्दी का फैसला देशहित में है

नोटबन्दी का फैसला देशहित में है। कतारों में खड़े लोगों की भाजपा कार्यकर्ता मदद कर रहे है। लूट के पैसों से गरीबों का वोट खरीदने का काम बसपा करती थी और सपा गुण्डई के बल पर बूथ लूटने का काम करती थी, इन दोनों दलों को नोटबन्दी के फैसले से बड़ा झटका लगा है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे चार महीने बाद जनता के लिए खोला जाएगा लेकिन अखिलेश यादव जी अखबारों में विज्ञापन देकर सुर्खियां बटोरने के लिए जल्दी में हैं।

परिवर्तन यात्रा से जुड़ रही है जनता

एक्सप्रेस वे बनाया, लेकिन गांवों की हालत यह कि सड़क में गढ्ढा या गढ्ढे में सड़क पता ही नहीं चलता। गांवों की हालत बहुत खराब है। अखिलेश सरकार से मांग की कि गांवों की सड़कों को प्राथमिकता के आधार पर दुरूस्त करायें। इस मौके पर पुखरायां (कानपुर) में हुई रेल दुर्घटना पर शोक संवेदना व्यक्त की। पूर्व राज्यपाल राम नरेश यादव को श्रृद्धाजंलि अर्पित की। भाजपा की परिवर्तन यात्राओं में प्रदेश के चारों ओर जनता जुड़ रही है। पार्टी द्वारा आयोजित किये जा रहे पिछड़ा वर्ग,युवा और महिला सम्मेलनों को मिल रहे अपार जनसमर्थन से यहा निश्चित हो गया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top