मोदी आज गाजियाबाद में करेंगे विजय शंखनाद रैली

मोदी आज गाजियाबाद में करेंगे विजय शंखनाद रैलीभारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गाजियाबाद में सभा को संबोधित करेंगे।

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्टार प्रचारक व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गाजियाबाद में सभा को संबोधित करेंगे। यहां कमला नेहरू नगर में केंद्रीय विद्यालय के सामने मैदान में होने वाली इस रैली की तैयारियां पार्टी की ओर से पूरी कर ली गई हैं। पार्टी ने इसे 'विजय शंखनाद रैली' का नाम दिया है।

पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिहाज से यह एक ऐतिहासिक रैली होगी। इस रैली में केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति राज्यमंत्री महेश शर्मा, विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह भी मौजूद रहेंगे।

यूपी विधानसभा चुनाव में मोदी ताबड़तोड़ जनसभाएं करने जा रहे हैं। बुधवार को गाजियाबाद में जनसभा के बाद वह 10 फरवरी को बिजनौर और 11 फरवरी को बदायूं में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मोदी 20 फरवरी को कौशांबी में, 25 फरवरी को अमेठी में, तीन मार्च को वाराणसी में, चार मार्च को मिर्जापुर में और पांच मार्च को जौनपुर में चुनावी जनसभा करेंगे।

Share it
Top