अखिलेश की विकास रथ यात्रा के स्वागत में जुटे सपा कार्यकर्ता 

अखिलेश की विकास रथ यात्रा के स्वागत में जुटे सपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी विकास रथ यात्रा तीन नवंबर की रात को कानपुर पहुंचेगी।

कानपुर (भाषा)। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी विकास रथ यात्रा तीन नवंबर की रात को कानपुर पहुंचेगी और चार नवंबर की सुबह यहां से कन्नौज रवाना होगी। इसके लिए समाजवादी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने व्यापक तैयारियां शुरू कर दी है।

समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विकास रथ यात्रा को तीन नवंबर को लेकर लखनऊ से रवाना होंगे। उन्नाव होते हुए यह रथ यात्रा देर शाम कानपुर पहुंचेगी। मुख्यमंत्री संभवत: यहां रात को सर्किट हाउस में रुक सकते है और फिर सुबह वह यहां से कन्नौज की ओर रवाना हो सकते है।

मुख्यमंत्री को कानपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का एक कार्यक्रम भी रखा गया है। उन्होंने बताया कि इस रथ यात्रा का स्वागत कानपुर में कई स्थानों पर किया जाएगा और शहर में कई स्वागत द्वार बनाए जाएंगे।

उनसे पूछा गया कि इस यात्रा में क्या समाजवादी पार्टी के दूसरा गुट भी शामिल होगा इस पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में कोई गुट नहीं है और समाजवादी पार्टी पूरी तरह से एक है।

उधर, जिला प्रशासन ने भी जिन यात्रों से विकास रथयात्रा निकलेंगी उस यात्रा का मार्ग और सड़कें ठीक करने के निर्देश दिए है।

Share it
Top