प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार करेंगे अलीगढ़ का दौरा आज, रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी पहली बार करेंगे अलीगढ़ का दौरा आज, रैली को करेंगे संबोधितइससे पहले मोदी यहां लोकसभा चुनाव में रैली कर चुके हैं। तब वो गुजरात के सीएम थे।

अलीगढ़। यूपी में हो रहें चुनाव के प्रचार के लिए आज पीएम मोदी अलीगढ़ में रैली को संबोधित करने के लिए करीब 1.50 बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे। यह रैली अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में आयोजित की गई है। पीएम बनने के बाद मोदी का अलीगढ़ में यह पहला दौरा है। इससे पहले वे यहां लोकसभा चुनाव में रैली कर चुके हैं। तब वो गुजरात के सीएम थे।

सुरक्षा के खास इंतज़ाम को देखते हुए शनिवार को एडीजी ट्रेनिंग वीके मौर्या की मौजूदगी में सुरक्षा का फाइनल चेकअप और रिहर्सल किया गया। इस दौरान एक दर्जन स्नाइपर्स ने एंटी माइंस चेकिंग और एंटी सबोटाज चेकिंग की।

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पीएम मोदी सफदरगंज एयरपोर्ट से अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे और करीब 1 घंटे तक जनसभा को एड्रेस करेंगे। पीएम रैली को एड्रेस करने के लिए मोदी के लिए नुमाइश मैदान में 22 फुट ऊंचा मंच बनाया जा रहा है। हम आपको बता दें कि नरेंद्र मोंदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में भी रैली को संबोधित की थी।

Share it
Top