रजत जयंती समारोह में नीतीश की जगह शरद यादव शामिल होंगे

रजत जयंती समारोह में नीतीश की जगह शरद यादव शामिल होंगेशरद यादव।

पटना (आईएएनएस)| लखनऊ में पांच नवंबर को होने वाले सपा के रजत जयंती समारोह में जदयू की ओर से पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव शामिल होंगे। जद (यू) महासचिव केसी त्यागी ने गुरुवार को फोन पर बताया, "सपा के स्वर्ण जयंती समारोह में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव शामिल होंगे।"

उत्तर प्रदेश चुनाव में महागठबंधन बनाने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव समाजवादियों के सबसे बड़े नेता हैं और सपा जैसी बड़ी पार्टी को वह पिछले 25 वर्षों से चला रहे हैं। उन्होंने कहा, "लखनऊ में सपा के समारोह में जब दिग्गज जुटेंगे, अगर चुनाव संबंधी कोई चर्चा हुई तो पार्टी उसका स्वागत करेगी। फिलहाल ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई है।"

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व जद (यू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस समारोह में भाग लेने के लिए किसी तरह का आमंत्रण नहीं मिलने की बात कही थी। इसके बाद बुधवार को नीतीश कुमार ने कहा कि वह छठ पर्व की व्यस्तता के कारण समारोह में नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि जद (यू) सपा के आंतरिक विवाद में शामिल होना नहीं चाहता। हालांकि, बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के घटक राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने जद (यू) को समारोह में शामिल होने की नसीहत दी थी। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद इस समारोह में भाग लेने वाले हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top