मोदी को माफ नहीं करेगी जनता:शिवपाल

मोदी को माफ नहीं करेगी जनता:शिवपालशिवपाल यादव, सपा प्रदेश अध्यक्ष

इटावा (आईएएनएस/आईपीएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी का तानाशाही भरे फैसले के लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। ये बातें समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहीं।

शनिवार को इटावा में भर्थना विधानसभा के ताखा ब्लॉक में इफ्को के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए शिवपाल ने कहा कि नोटबंदी का केंद्र सरकार का फैसला किसानों और गरीबों के खिलाफ है। पूरे देश की जनता परेशान है। जो करंसी कभी बंद नहीं हो सकती उसे बंद कर दिया गया। उन्होंने कहा कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने जिला सहकारी बैंक में पैसा जमा करने पर रोक लगा दी है। ये बैंक किसानों के हैं। इससे बैंक के सामने धन संकट खड़ा हो गया है। अगर जमा की छूट नहीं मिली तो जिला सहकारी बैंक बंद हो जाएंगे और किसानों के सामने भयावह संकट पैदा हो जाएगा।

ताजा आदेश के बाद बैंक से खातेदार 24 हजार रुपये एक हफ्ते के अंदर निकाल तो सकते हैं, लेकिन पैसा जमा नहीं कर सकते। जब पैसा आएगा नहीं तो बैंक बांटेंगे कैसे यह भी तो सरकार को बताना चाहिए। कार्यक्रम में उनके पुत्र और को-आपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड(पीसीएफ) अध्यक्ष आदित्य यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम में उन्होंने सिलाई प्रशिक्षण प्राप्त 300 महिलाओं को सिलाई मशीन वितरित की।

Share it
Top