यूपी: अखिलेश 2 दिन में 7 जिलों में 10 चुनावी सभाएं करेंगे

यूपी: अखिलेश 2 दिन में 7 जिलों में 10 चुनावी सभाएं करेंगेअखिलेश नौ फरवरी को मथुरा में एक, हाथरस में एक, फिरोजाबाद में दो और आगरा में एक जनसभा करेंगे।

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में 9 और 10 फरवरी को सूबे के सात जनपदों में 10 जनसभाएं करेंगे। अखिलेश नौ फरवरी को मथुरा में एक, हाथरस में एक, फिरोजाबाद में दो और आगरा में एक जनसभा करेंगे। 10 फरवरी को पीलीभीत में दो, शाहजहांपुर में दो और बरेली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया, ''अखिलेश नौ फरवरी को मथुरा में विधानसभा क्षेत्र छाता के समाजवादी प्रत्याशी अतुल सिंह सिसौदिया, हाथरस जिले में विधानसभा क्षेत्र सादाबाद से प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल, जनपद फिरोजाबाद में टूंडला विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी शिव सिंह चक, फिरोजाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजीम भाई तथा आगरा में फतेहाबाद एवं एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों राजेंद्र सिंह और राजबेटी देवी के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।''

उन्होंने कहा कि यादव 10 फरवरी को पीलीभीत जनपद में अमरिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी हाजी रियाज अहमद और विधानसभा क्षेत्र पूरनपुर तथा बरखेड़ा के प्रत्याशियों क्रमश: पीतमराम और हेमराज वर्मा, जनपद शाहजहांपुर में शाहजहांपुर, ददरौल एवं जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों क्रमश: तनवीर अहमद, राममूर्ति वर्मा एवं शरदवीर सिंह के अलावा कटरा एवं पुवायां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेश यादव तथा शकुंतला देवी और बरेली जनपद के फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ. सियाराम के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगे।

Share it
Top