शिवपाल के लिए प्रचार के दौरान इटावा में बोले नेताजी- ‘ऐसे ही कोई नहीं बन जाता है मुलायम’

शिवपाल के लिए प्रचार के दौरान इटावा में बोले नेताजी- ‘ऐसे ही कोई नहीं बन जाता है मुलायम’जसवंत नगर की रैली में शिवपाल और मुलायम सिंह यादव।

इटावा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शनिवार को पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे मुलायम सिंह यादव ने इशारों-इशारों में अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। अपने भाई शिवपाल यादव के चुनाव प्रचार के लिए इटावा के जसवंत नगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम बनने के लिए इच्छाशक्ति का होना आवश्यक है।

मुलायम सिंह यादव।

उनका इशारा अपने बेटे और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तरफ था। शिवपाल यादव की तारीफ करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि जसवंतनगर के विकास के लिए शिवपाल ने बहुत काम किया है। इस चुनाव में जनता सबसे ज्यादा वोट शिवपाल को देगी। समाजवादी पार्टी और परिवार में पिछले दिनों मची खींचतान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी में अब सबकुछ है अच्छा है। परिवार के रिश्ते आपस में बहुत मजबूत है।

सामाजवादी सरकार की उपलब्धियों की बखान करते हुए मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादियों की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। सरकार ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए बहुत काम किया है। अगली सरकार बनने पर प्रदेश के विकास के लिए और भी योजनाएं चलाई जाएंगी।

जसवंत नगर में रैली को संबोधित करते शिवपाल यादव।

Share it
Top