असम में बीजेपी की जीत अभूतपूर्व और ऐतिहासिक: नरेंद्र मोदी

असम में बीजेपी की जीत अभूतपूर्व और ऐतिहासिक: नरेंद्र मोदीgaonconnection, असम में बीजेपी की जीत अभूतपूर्व और ऐतिहासिक: नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम में भाजपा की जीत को ऐतिहासिक और अभूतपूर्व करार देते हुए कहा कि पार्टी राज्य के लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी और राज्य को विकास की नई उंचाइयों तक ले जायेगी।

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की और कहा कि इन दोनों राज्यों में भी पार्टी ने संकल्पबद्ध प्रदर्शन किया। पीएम ने कहा, ''पूरे देश में लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया और इसे एक ऐसी पार्टी के रूप में देखा जो समग्र और समावेशी विकास कर सकती है।''

मतगणना में असम में भाजपा की बड़ी जीत की ओर बढ़ने के बीच प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा, ''असम में अभूतपूर्व जीत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और हृदय से बधाई। ये जीत सभी मानकों पर ऐतिहासिक है।'' उन्होंने कहा कि उन्होंने सर्बानंद सोनोवाल से बात की जो राज्य में भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है।

प्रधानमंत्री ने उन्हें पार्टी के शानदार प्रदर्शन और प्रचार अभियान में प्रयासों के लिए बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, पुदुचेरी और केरल के लोगों को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं और ये आश्वस्त करता हूं कि हम हमेशा से कठिन परिश्रम करेंगे और उनकी सेवा करेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top