बागपत में एक ही परिवार के पांच लोगों ने पिया जहर

बागपत में एक ही परिवार के पांच लोगों ने पिया जहरgaon connection

बागपत। जिले के गौरीपुर की सरवर कॉलोनी में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की। जहर पीने वालों में घर की महिला उसके तीन बच्चे और बहू शामिल है।

जिला में कोतवाली क्षेत्र की सरवर कॉलोनी में रहने वाला नाजिम (16 वर्ष) शनिवार की शाम अपने घर पहुंचा तो नजारा देखकर हैरान रह गया। सामने उसकी मां राहिला, भाई आजम (20 वर्ष), बेहोश पड़े थे जबकि भाभी नाजरीन, (18 वर्ष), बहन नजमा (16 वर्ष) और छोटी बहन साजिया (8 वर्ष) को उल्टियां हो रही थीं। नाजिम की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर किया गया है।

नाजिम ने बताया, “उसका भाई आजम हरियाणा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पिछले दो दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। लेकिन सबने आत्महत्या की कोशिश क्यों की ये पता नहीं।”

परिजनों का कहना है कि राहिला ने ही सभी को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। कोतवाली प्रभारी रणवीर सिंह यादव का कहना, “गौरीपुर में परिवार के सदस्यों के जहरीले पदार्थ का सेवन करने की सूचना मिली थी, जिन्हें जिला अस्पताल से मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। बाकी मुहल्ले के लोगों से बातकर वजह जानने की कोशिश की जा रही है।” 

रिपोर्टिंग - सचिन त्यागी

Tags:    India 
Share it
Top