छात्रा से गैंगरेप का वीडियो वायरल

छात्रा से गैंगरेप का वीडियो वायरलगाँव कनेक्शन

मुजफ्फरनगर। मेरठ जोन पुलिस के क्षेत्रान्तर्गत नजदीकी जनपद मुजफ्फरनगर में एक छात्रा से रेप के बाद आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। परिजनों ने गाँव के ही छह युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। 

मामला मुजफ्फरनगर के कोतवाली खतौली थाना क्षेत्र के कैलावड़ा का है। कक्षा 12 की छात्रा से तीन वर्ष पूर्व गाँव के ही एक युवक ने बहका फुसलाकर बलात्कार किया और युवती का अश्लील एमएमएस भी बना लिया। वीडियो क्लिप को सार्वजानिक करने की धमकी देकर आरोपी लगातार उससे सम्बन्ध बनाता रहा। युवती ने तहरीर में बताया, ''आरोपी ने उससे कई हजार रुपए ऐंठ लिए।’’ युवती की दो वर्ष पूर्व शादी कर दी गयी थी मगर अपने पति से विवाद के चलते पीडि़ता अपने मायके में ही रह रही थी। 15 जनवरी को युवती का वीडियो गाँव में वाट्सअप पर वायरल हो गया। जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो पीडि़ता के पिता ने खतौली पुलिस में गांव के छह युवकों के खिलाफ बेटी के साथ हुए बलात्कार की नामजद तहरीर दी है। पीडि़त छात्रा ने बताया, ''आरोपी गाँव की कई लड़कियों के साथ ऐसा काम कर चुके हैं। वीडियो क्लिप की वजह से मैं अपने घर वालों से कुछ नहीं बता पाई।’’ 

सीओ खतौली जोगेन्द्र लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि गाँव केलावड़ा में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख वीरेंदर सिंह ने पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्यवाही न करने पर पंचायत करने की घोषणा की है। ऐसे कई मामले जनपद में हो चुके हैं।

रिपोर्ट-सुनील तनेजा

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top