दबंगों ने महिला को पीटा, बच्चे को मारने की कोशिश

दबंगों ने महिला को पीटा, बच्चे को मारने की कोशिशगाँव कनेक्शन

बाराबंकी। जनपद के मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में दो वर्गों में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अपने बच्चे के हत्या की कोशिश का आरोप लगाय है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम टाड़पुर (तरकौली) निवासी खातून पत्नी वारिस अली ने बताया, “ गुरूवार को सुबह आठ बजे उसका पुत्र जान अली खेत में बकरी चरा रहा था। तभी गांव के ही दबंग रहमत पुत्र हमीद, हामिद और मुस्तफा पुत्र दीन मोहम्मद, रहीस पुत्र उमेदी ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटने लगे।

इसकी जानकारी होने पर वह जब अपने दूसरे बच्चे के साथ वहां पहुंची तो दबंगों ने उसे भी जमकर पीटा। इतना ही नहीं उसके मासूम बच्चे का अपहरण कर जान लेने की कोशिश की।” पीड़ित परिवार ने कोतवाली में शिकायत दी थी, लेकिन उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

थानाध्यक्ष का कहना है, “दो महिलाओं में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई है। बच्चे की हत्या और अपहरण का कोई मामला नहीं है।” जबकि डीआईजी फैजाबाद रेंज राकेश चंद्र साहू ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है।

पीड़ित परिवार के साथ कोई अन्याय नहीं होगा। वहीं आईजी ए. सतीश गणेश ने कहा,” पीड़ित परिवार की शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। अगर पुलिस ने मामले में हीलाहवाली की तो उनपर भी कार्रवाई होगी।” आरोपी रहमत अली और मुस्तफा अपराधी प्रवृत्ति हैं कोतवाली में इनके खिलाफ कई और मामले दर्ज हैं।

रिपोर्टर - वीरेंद्र सिंह/ वीरेंद्र शुक्ला

Tags:    India 
Share it
Top