दिल्ली के डिप्टी सीएम हिरासत में, नाराज सिसोदिया ने कहा पूर्व सैनिक के परिवार से मिलना अपराध है? 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Nov 2016 4:12 PM GMT

दिल्ली के डिप्टी सीएम हिरासत में, नाराज सिसोदिया ने कहा पूर्व सैनिक के परिवार से मिलना  अपराध है? मनीष सिसोदिया, उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री, दिल्ली

नई दिल्ली (आईएएनएस)| वन रैंक वन पेंशन लागू किए जाने की मांग को लेकर खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने जाने पर हिरासत में लिए गए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को सवाल किया कि यदि उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलने की कोशिश की तो इसमें क्या अपराध है?

राहुल गांधी भी दिल्ली पुलिस की हिरासत में

सिसोदिया को पुलिस ने उस वक्त हिरासत में ले लिया, जब वह मंगलवार को खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के परिवार से मिलने राम मनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल) गए थे।

सिसोदिया ने ट्वीट किया, "मैं मृतक के परिवार से मिलने आरएमएल गया था, न कि धरना देने। इसमें गलत क्या है? "

यदि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री पीड़ित परिवार से मिलते हैं तो कानून एवं व्यवस्था खतरे में पड़ जाती है? यह किस तरह का तंत्र है मोदी जी?
मनीष सिसोदिया उपमुख्यमंत्री दिल्ली

सिसोदिया ने कहा, "आप सैनिकों की बहादुरी पर अपनी पीठ थपथपाते हैं और जब हम खुदकुशी करने वाले पूर्व सैनिक के परिजन से मिलने जाते हैं तो हमें हिरासत में ले लिया जाता है। देशभक्ति?"

यह भी पढ़ेंं की पूर्व सैनिक ने क्याें की खुदकुशी?

सिसोदिया ने यह भी कहा कि उन्हें बताया गया है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 65 के तहत पुलिस किसी भी व्यक्ति को 23 घंटों के लिए बिना कोई दस्तावेज दिखाए हिरासत में ले सकती है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top