हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता का मर्डर, गाड़ी रोककर चार गोलियां मारीं

हरियाणा की सिंगर और डांसर हर्षिता का मर्डर, गाड़ी रोककर चार गोलियां मारींहर्षिता दहिया फाइल फोटो

पानीपत। हरियाणा की नामी सिंगर हर्षिता दहिया (22 वर्ष) की दिल्ली में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनके सिर और गर्दन पर चार गोलियां मारी गईं। हर्षिता हरियाणा के पानीपत में अपना शो खत्म कर दिल्ली स्थित नरेला अपने घर लौट रहीं थीं। घटना के वक्त हर्षिता के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे। इन्हें हमलावरों ने गाड़ी से उतार दिया था। मौत के कुछ घंटे पहले ही हर्षिता ने फेसबुक पर धमकी मिलने की बात बताई थी।

पुलिस उपाधीक्षक देशराज ने कहा, "हर्षिता दहिया गाँव में एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने के बाद शाम करीब चार बजे जब कार से घर लौट रही थीं तो तभी हमलावरों ने उसके गले और माथे पर गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।"

सोनीपत की रहने वाली थीं हर्षिता

हर्षिता दहिया सोनीपत के मोहम्मदपुर गाँव रहने वाली थीं। फिलहाल, अपनी मौसी के साथ दिल्ली के नरेला में रह रहीं थीं। हर्षिता के माता-पिता का निधन हो चुका है। हर्षिता की दो बहनें और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। हर्षिता पिछले डेढ़ साल में डांस और सिंगिंग से मशहूर हो गईं थीं। फेसबुक पेज पर वो अपने वीडियो भी अपलोड करती रहतीं थीं। मौत से पहले भी धमकी दिए जाने की बात भी उन्होंने फेसबुक पर अपलोड वीडियो में बताई थी।

हमलावरों ने हर्षिता की कार को ओवरटेक किया था

मंगलवार शाम करीब चार बजे हर्षिता एक प्रोग्राम से लौट रहीं थीं। उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। उनके साथ संदीप और निशा नाम के दोस्त भी थे। सोनीपत के रास्ते में एक कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और फिर हर्षिता की गाड़ी को रोक लिया। इसमें से दो लोग बाहर आए। हर्षिता के साथियों को भाग जाने को कहा। इसके बाद नजदीक से हर्षिता को चार गोलियां मारीं।

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

शुरुआती जांच के बाद पुलिस को शक है कि हत्या की दो वजहें हो सकती हैं। एक तो ये कि हर्षिता ने अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था जो फिलहाल जेल में बंद है वहीं दूसरा मामला हर्षिता की मां की हत्या से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने हर्षिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

फ़ोरेंसिक टीम ने की जांच

इस मामले में पुलिस ने फ़ोरेंसिक टीम से भी घटना स्थल की जांच कराई है। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने हर्षिता का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने हर्षिता हत्याकांड में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

ये भी पढ़ें:- हुक्का पीते-पीते तेजी से बस चलाता दिखा हरियाणा रोडवेज़ का ड्राइवर, हुआ बर्खास्त, देखें वीडियो

Share it
Share it
Share it
Top