बिहार: सीट को लेकर ट्रेन में युवकों ने की जज से मारपीट, दो गिरफ्तार

बिहार: सीट को लेकर ट्रेन में युवकों ने की जज से मारपीट, दो गिरफ्तारसाभार: इंटरनेट।

महज सीट को लेकर उपजे विवाद में बुधवार को एक जज की कुछ मनचलों ने पिटाई कर दी। घटना जहानाबाद की है, जहां सीतामढ़ी जिले के पुपरी अनुमंडल के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा के साथ सीट को लेकर हुए विवाद में उनकी बेरहमी से पिटाई की गई। मामले में जहानाबाद रेल थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

यहां सर्किट हाउस में प्रशांत कुमार ने बताया कि वो पैसेंजर ट्रेन से रात के समय पटना जा रहे थे। इस दौरान सीट को लेकर उनकी कुछ लड़कों बहस शुरू हो गई। बाद में नौबत हाथापाई तक आ गई। स्थानीय खबरों की मुताबिक बेला से मखदुमपुर स्टेशन के बीच बाणावर हॉल्ट पर जज से ना सिर्फ मारपीट की गई बल्कि आरोपियों ने उन्हें ट्रेन से उतारने की भी कोशिश की। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- अब फिल्मी डायलॉग से भारतीय रेल, यात्रियों को करेगा जागरूक

जहानाबाद की जीआरपी एसएचओ शकुंतला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 28 वर्षीय शशांक शेखर और 19 वर्षीय सूरज कुमार यश देव के रूप में की गई है। शकुंतला ने बताया, ‘एक वीडियो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एसीजेएम किसी काम से गया गए थे। वहां वापस लौटते समय यह घटना घटी।’

एनबीटी के अनुसार शकुंतला ने आगे बताया कि ट्रेन छूटने के बाद एसीजेएम एक सीट पर बैठ थे। इस दौरान एक शख्स आया और उनसे सीट खाली करने को कहा। इस बात पर दोनों की बहस शुरू हो गई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    Indian Railways 
Share it
Share it
Share it
Top