बिहार : समस्तीपुर में शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, हवलदार शहीद, थाना अध्यक्ष घायल

बिहार : समस्तीपुर में शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, हवलदार शहीद, थाना अध्यक्ष घायलशहीद हवलदार को सलामी देते पुलिसकर्मी।

लखनऊ। बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब तस्करों के हौंसले बुलंद होते जा रहें हैं। अपराधी सरेआम शराब की सप्लाई कर रहें हैं। बिहार के समस्तीपुर जिले से शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। शराब तस्करी की खबर मिलने पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस और अपराधियों के बीच हुई गोलीबारी में एक हवलदार शहीद हो गये।

ये भी पढ़ें- गजब ! बिहार में चूहे पी गए 9 लाख लीटर शराब

जानकारी के अनुसार जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के इन्द्रवारा केवल में पुलिस को शराब तस्करी की सूचना मिली, जिसके बाद थाना प्रभारी अपने कुछ साथियों के साथ देर रात छापा मारने पहुंचे। दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई, इसी बीच हवलदार अनिल कुमार शहीद हो गए जबकि थाना प्रभारी मनोज सिंह घायल हैं।

ये भी पढ़ें- गधों को गिरफ्तार करने का मामला : यूपी पुलिस ने ट्वीट कर किया इंकार

पकड़ी गई शराब

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उनके पहुंचने से पहले अपराधी घटनास्थल से फरार हो चुके थे। इस मुठभेड़ में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शराब तस्करों के वाहन को चारों तरफ से घेर लिया गया। इसके बाद गाड़ी के अंदर से अचानक गोली चलने लगी, उसके बाद पुलिस के तरफ से भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दर्जनों राउंड फायरिंग की गई।

ये भी पढ़ें- खुशियों का पैमाना बनती जा रही शराब

घटनास्थल से शराब की बोतल से भरी कार को बरामद किया गया है। साथ ही चार गोली का खोखा, एक जोड़ी चप्पल भी बरामद किया गया है। बता दें कि एक कार लदी शराब के समस्तीपुर आने की सूचना पर पुलिस ने उसका पीछा किया।

घायल थानाअध्यक्ष

फायरिंग खत्म होने के बाद पुलिस ने बीएमपी जवान को सदर अस्पताल लाया। जहां आपातकालीन वार्ड में ऑन डयूटी चिकित्सक ने हवलदार को मृत घोषित कर दिया। सदर अस्पताल में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों की भीड़ लग गई। पुलिस लाइन में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ की ये तस्वीरें शराब कांड की जमीनी हकीकत बताती हैं

घटना के सूचना के बाद समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन समस्तीपुर सदर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

Share it
Top