...जब भारतीय सैनिकों के सम्मान में तालियों से गूंज उठा जम्मू एयरपोर्ट

...जब भारतीय सैनिकों के सम्मान में तालियों से गूंज उठा जम्मू एयरपोर्टलोगों ने तालियां बजाकर किया स्वागत लोगों ने तालियां बजाकर किया स्वागत

श्रीनगर। कश्मीर में लगातार अपनी जान की बाजी दाव पर लगा कर देश की रक्षा करने वाले सीआरपीएफ के जवानों के साथ जनता भी किस मजबूती से खड़ी है और उनका साथ दे रही है। इसका एक अद्भुत नजारा देखने को मिला आठ अक्टूबर को। जम्मू एयरपोर्ट पर आम जनता ने तालियां बजाकर सीआरपीएफ जवानों की हौसला अफजाई की

जम्मू एयरपोर्ट पर सीआरपीएफ जवानों के स्वागत का विडियो सामने आया है। एएनआई की तरफ से जारी इस विडियो में सेना के जवान जैसे ही टर्मिनल बिल्डिंग में प्रवेश करते हैं, वहां मौजूद लोग तालियों से उनका स्वागत करने लगते हैं। लोग देर तक लोग तालियां बजाते हैं। कई लोग सेना के जवानों की तस्वीरें कैद करते भी दिखे।

इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी दिखा था यह नजारा

इसी साल बीते अप्रैल भी ऐसा ही एक विडियो सामने आया था जिसमें दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने सेना के जवानों का तालियों से स्वागत किया था।

पीएम मोदी ने भी की थी अपील

पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले साल भोपाल में शौर्य स्मारक के उद्घाटन के दौरान देश के जवानों को सम्मान देने की देशवासियों से अपील की थी। अपील में पीएम ने कहा था कि विदेशों में जब भी लोग स्टेशन या एयरपोर्ट पर सेना के जवानों को देखते हैं तो खड़े होकर तालियां बजाकर उनका स्वागत करते हैं।

ये भी पढ़ें:-

भारतीय सेना प्रमुख ने दी आतंकियों को चेतावनी, सरहद पार की तो जमीन में ढाई फीट नीचे दफन कर देंगे

रेलवे ने 36 साल पुराने वीआईपी कल्चर पर चलाई कैंची, अफसरों के घर नहीं, अब ट्रैक संभालेंगे 30 हजार ट्रैकमैन

Share it
Top