नुकसान की भरपाई करके लाभ कमाने में लगेगा फ्लिपकार्ट का नया फंड

नुकसान की भरपाई करके लाभ कमाने में लगेगा फ्लिपकार्ट का नया फंडनए कोष से कंपनी के नुकसान की की जाएगी भरपाई। 

बेंगलुरू (भाषा)। ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट अपने हाल में जुटाए नए कोष का इस्तेमाल साप्ताहिक आधार पर लाभ कमाने और कंपनी के नुकसान को कम करने में करेगी। कंपनी के निदेशक मंडल के सदस्य और निवेशक सुब्रत मित्रा ने अपने बयान के दौरान यह जानकारी दी है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सुब्रत मित्रा ने कहा, “हम निश्चित रूप से इस पर अपना बहुत ध्यान लगाए हुए हैं ताकि हम अपने नुकसान को कम कर लाभ कमाने की दिशा में आगे बढ़ सकें।” उनका कहना है कि हर महीने कंपनी अपने नुकसान को कम करने में लगी हुई है। इसके लिए अब बिन्नी बंसल और कल्याण कृष्णामूर्ति दोनों ही इसकी समीक्षा साप्ताहिक आधार पर करने की सोच रहें हैं। इससे कारोबार को सही दिशा में आगे बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:

फ्लिपकार्ट ने माइक्रोसाफ्ट, ईबे व टेनसेंट से 1.4 अरब डालर का कोष जुटाया

उन्होंने किसी भी तरह की समयसीमा का जिक्र नहीं किया कि कब तक कंपनी फायदा तमा सकती है। हाल ही में फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापकों में से एक ने उम्मीद जताई थी कि कंपनी अगले दो-तीन साल में लाभ में आ जाएगी। इसके अलावा स्नैपडील और फ्लिपकार्ट के संभावित समझौते की खबरों पर मित्रा ने कहा, “यह महज अटकलें भी हो सकती हैं। जो होना है, उसके लिए आपको इंतजार करना चाहिए। इसके अलावा मेरे पास इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-04-11 14:36:10.0

Share it
Share it
Share it
Top