एनपीपी के चार विधायक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देंगे

एनपीपी के चार विधायक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देंगेरामनाथ कोविंद।

जयपुर (भाषा)। राजस्थान के नेशनल पीपुल्स पार्टी के किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में चार विधायक राष्टपति पद के एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देंगे।

एनपीपी विधायक और प्रदेश पार्टी के संयोजक किरोड़ी लाल मीणा ने आज घोषणा की कि उनकी पार्टी के चारो विधायक राष्टपति पद के एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करेंगे।

पूर्व भाजपा नेता मीणा ने बताया कि पार्टी की केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार हमने राष्टपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने का निर्णय लिया है। भाजपा को फिर से सम्मिलित होने के मामलें में मीणा ने कोई जवाब नहीं दिया ओर चुप रहे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी ने विश्वास व्यक्त किया कि एनपीपी के बाद निर्दलीय विधायक भी एनडीए के राष्टपति पद के उम्मीदवार कोविंद को समर्थन दे देगे।

ये भी पढ़ें : कैंसर पीड़ित पाकिस्तानी महिला ने मेडिकल वीजा के लिए सुषमा सव्राज से मांगी मदद

परनामी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राष्टपति चुनावों में एनपीपी एनडीए के उम्मीदवार कोविंद को समर्थन देगी और हमें उम्मीद है कि निर्दलीय विधायक भी अपना समर्थन उन्हें देंगे। दौ सो सदस्यों की विधानसभा में भाजपा के 161 विधायक, कांग्रेस के 24 विधायक, एनपीपी के 4 विधायक, नेशनल यूनियनिस्ट जमीदारा पार्टी के 2 विधायक, बसपा के दो विधायक, और 7 निर्दलीय विधायक है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top