हुर्रियत नेताओं को हिजबुल की धमकी ‘कश्मीर पर बोला तो सर काटकर लाल चौक पर लटकाएंगे’

हुर्रियत नेताओं को हिजबुल की धमकी ‘कश्मीर पर बोला तो सर काटकर लाल चौक पर लटकाएंगे’हिजबुल कमांडर जाकिर मूसा। फोटो: साभार इंटरनेट

कश्मीर। हिजबुल कमांडर जाकिर मूसा ने इस बार ऑडियो जारी कर कश्मीर घाटी में हुर्रियत नेताओं को ही धमकी दे डाली है। मूसा ने हुर्रियत से कश्मीर पर सियासत बंद करने को कहा है। मूसा ने अलगाववादियों को चेतावनी दी है कि अगर वे इस्लाम के रास्ते में कांटा बनने की कोशिश करेंगे तो उनका सिर लाल चौक पर काट कर लटका दिया जाएगा। हिजबुल कमांडर का ये ऑडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है।

करीब 5 मिनट 40 सेकेंड के धमकी भरे ऑडियो मैसेज में हिबजुल कमांडर ने कहा कि हुर्रियत नेताओं ने कुछ दिन पहले कश्मीर की समस्या को इस्लामिक समस्या न बताते हुए उसे राजनीति समस्या बताया है। हुर्रियत नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उसने आगे कहा कि हमारी जंग सिर्फ इस्लाम के लिए है। हुर्रियत नेताओं पर सवाल उठाते हुए मूसा ने कहा कि अगर कश्मीर सियासी मसला है तो फिर क्यों वे मस्जिदों का इस्तेमाल अब तक करते आएं हैं। उनको सड़क पर बैठकर धरना देना चाहिए। हुर्रियत संयु्क्त राष्ट्र से उम्मीद लगाए बैठा है। हिजबुल कमांडर ने कि हुर्रियत नेता सियासी लोग हैं, इन्हें इस्लामिक लीडर न कहें। अगर इनको सियासत करनी है तो ये शरीयत के रास्ते में न आएं।

ये भी पढ़ें: लेफ्टिनेंट की हत्या में शक की सूई आतंकी संगठन हिजबुल की ओर

हिजबुल ने हुर्रियत नेताओं को धमकी दी कि अगर वे रास्ते में कांटा बनने की कोशिश करते हैं तो उनका सिर काट कर लाल चौक पर लटका दिया जाएगा। अपने मैसेज में मूसा ने कहा कि कश्मीर की जंग सिर्फ और सिर्फ इस्लाम की बुलंदी के लिए हैं। लोग इस्लाम की बुलंदी के लिए संगठित हों। गौरतलब है कि इससे पहले हुर्रियत ने कहा था कि आईएस जैसे संगठन का कश्मीर से कोई लेना देना नहीं है। साथ ही उन्होंने कश्मीर को राजनीतिक समस्या बताई थी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top