अनशन चौथे दिन जारी- मनमोहन का रिकॉर्ड तोड़ रहे केजरीवाल: कपिल मिश्रा 

अनशन चौथे दिन जारी- मनमोहन का रिकॉर्ड तोड़ रहे केजरीवाल: कपिल मिश्रा अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा।

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार से बर्खास्त विधायक कपिल मिश्रा के अनशन का आज चौथा दिन है। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल 'आप' नेताओं की विदेशी यात्राओं का हिसाब मांगा है। आप नेताओं की विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर ही उन्होंने अनशन शुरू किया था। कपिल ने कहा कि आज अनशन का चौथा दिन है, मगर केजरीवाल चुप है, ये मनमोहन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं।

कपिल ने कहा कि केजरीवाल शायद जनता को मुर्ख समझने लगे हैं। एसीबी अरविंद केजरीवाल के सलाहकारों से पूछताछ करने वाली है. आगे देखिए कई खुलासे होंगे। इनके पास जवाब नहीं है, तभी किसी को भेज रहें हैं। कपिल ने कहा कि आगे वो और भी खुलासे करेंगे। उन्होंने कहा कि सिर्फ विदेशी यात्रा पर ही नहीं ऐसी कई चीजें हैं, जिस पर सच सामने आएगा।

कपिल के खिलाफ आप विधायक करेंगे अनशन

वहीं आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देने के बजाय नया तोड़ निकाला है। आप विधायक संजीव झा भी आज से अनशन शुरू करेंगे। बुराड़ी से विधायक संजीव सुबह 11 बजे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जाएंगे। इसके बाद कपिल मिश्रा के घर के बाहर अनशन करेंगे। झा की मांग है कि कपिल मिश्रा ने जो दो करोड़ रुपये लेने का आरोप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाया। उसका सबूत दें। और जब तक कपिल मिश्रा अपने आरोपों का सबूत नहीं देंगे उनका अनशन जारी रहेगा।

राजघाट पर रो पड़े कपिल

इससे पहले कपिल मिश्रा शुक्रवार को राजघाट पहुंचे। अपनी पत्नी और चंद समर्थकों के साथ राजघाट पहुंचे कपिल मिश्रा ने बापू की समाधि के पास बैठकर ध्यान लगाया। प्रार्थना के दौरान कपिल मिश्रा रो पड़े. मिश्रा शनिवार को शाम 5 बजे हनुमान मंदिर भी जाएंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top