Top

श्रीनगर घटना के जिम्मेदार लोग नर्क की आग में जलें - उमर अब्दुल्ला    

श्रीनगर घटना के जिम्मेदार लोग नर्क की आग में जलें - उमर अब्दुल्ला    उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर की घटना पर कहा

श्रीनगर (भाषा)। श्रीनगर में पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या की घटना की निंदा करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के कार्यवाहक अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि इस बर्बर घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार हैं उन्हें 'नर्क की आग ' में जलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि शहर के मुख्य इलाके में स्थित जामा मस्जिद के बाहर पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अय्यूब पंडित की हत्या की घटना बर्बरता की हद है। उन्होंने कहा, "इस हादसे से मैं व्यक्तिगत तौर पर बहुत दुखी और परेशान हूं। इतनी पवित्र रात्री के मौके पर ऐसी घटना जामा मस्जिद के बाहर हुई जो भयावह है।"

उमर अब्दुल्ला

ये भी पढ़ें- श्रीनगर में पुलिस अधिकारी की हत्या कश्मीर के बदतर हालात का परिचायक : राहुल गांधी

उमर ने ट्विटर पर लिखा, "उनकी मृत्यु एक त्रासदी है और जिस ढंग से उनकी मौत हुई वह बहुत ही बर्बर है। जिन लोगों ने डीएसपी पंडित के साथ मारपीट की वे अपने पापों के लिए नर्क में जलें।"

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

" निकृष्ट और बर्बर " हत्या की वारदात पर हैरत और नाराजगी जताते हुए उमर ने कहा कि यह हत्या बर्बरता की हद है और निस्संदेह इसकी सभी को निंदा करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- श्रीनगर में जामिया मस्जिद के बाहर एक पुलिस अधिकारी को भीड़ ने निर्वस्त्र कर पत्थर मार-मार कर मार डाला, दो गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री ने ऐसे शहीदों के परिवारों की मदद के लिये पुलिस कल्याण कोष में पार्टी की तरफ से 10 लाख रुपये और विधायक के तौर पर अपनी एक महीने की तनख्वाह देने का ऐलान भी किया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिएयहांक्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.