शोपिया में मिला अपहृत लेफ्टिनेंट का शव, शरीर पर पाए गए हैं गोलियों के निशान

शोपिया में मिला अपहृत लेफ्टिनेंट का शव, शरीर पर पाए गए हैं गोलियों के निशानशोपिया में मिला अपहृत लेफ्टिनेंट का शव।

श्रीनगर। कश्मीर में बिगड़े हालातों के बीच बुधवार को सुबह शोपियां में हरमन चौक पर सेना के एक लेफ्टिनेंट का शव मिला है। उनके शरीर पर गोलियों के निशान हैं। जानकारी के अनुसार शहीद हुए लेफ्टिनेंट उमर फयाज का मंगलवार को अपहरण हुआ था और वो शोपियां के ही रहने वाले थे।

पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है। उमर फयाज के शरीर पर गोलियों के निशान भी हैं। उमर फयाज पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, उन्हें उनके घर से ही किडनैप किया गया था

ये पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: 30 आतंकियों ने डेढ़ मिनट के वीडियो में बताए अपने नापाक मंसूबे, वीडियो वायरल

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में दो वरिष्ठ पुलिस कर्मियों को लेकर जा रही एक गाड़ी पर आतंकवादियों ने मंगलवार की रात गोलीबारी की, लेकिन इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जब गाड़ी को निशाना बनाया गया, तब पुलिस उपाधीक्षक और एसएचओ उसमें सवार थे. उन्होंने कहा कि जब कार पर आतंकवादियों ने हमला किया, तब पुलिस अधिकारी बेहिबुघ से शोपियां शहर लौट रहे थे। आतंकी गोलीबारी करने के बाद में फरार हो गये। पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी में कोई जख्मी नहीं हुआ।

एक मई को मेंढर में पाकिस्तान की फायरिेंग में दो जवान हुए थे शहीद

इतना ही नहीं, एम मई को जम्मू के मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ फायरिंग की गयी थी। इस हमले में भारत के दो जवान शहीद हो गये। जिसके बाद भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी हमले में भारत ने पाकिस्तानी सेना के दो बंकरों को निशाना बनाया। साथ ही सात पाकिस्तानी जवानों को ढेर किया, हालांकि पाकिस्तान ने भारत पर हमले की बात से इनकार किया है और फायरिंग के सबूत मांगे हैं।

ये भी पढ़ें- एक दिन में दो आतंकी हमले, कुलगाम में कैश वैन पर हमले में पांच पुलिसकर्मी शहीद

बैंक की वैन पर भी किया था हमला

हाल ही में सीमा पर हमले के अलावा दोपहर को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक नकदी वैन पर हमला कर दिया और पांच पुलिसकर्मियों व एक बैंककर्मी की हत्या कर दी थी. यह घटना कुलगाम के पोमबई गांव में हुई, जब अज्ञात संख्या में आतंकवादियों ने जम्मू एवं कश्मीर बैंक की नकदी वैन को निशाना बनाया था.

Share it
Top