दिल्ली में सुबह कोहरा छाया, कई रेलगाड़ियां प्रभावित

दिल्ली में सुबह कोहरा छाया, कई रेलगाड़ियां प्रभावितधुंध।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली में सोमवार सुबह न्यूनतम तापमान 12.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री नीचे है। उत्तरी भारत में हल्के कोहरे के कारण करीब 69 रेलगाड़ियां निर्धारित समय से देरी से पहुंची, 22 के समय में परिवर्तन किया गया है और आठ रेलगाड़ियों को रद्द करना पड़ा।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा, "सुबह मध्यम स्तर के कोहरे के साथ दिनभर आसमान साफ रहेगा।" राजेंद्र नगर टर्मिनल-नई दिल्ली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस में 24 घंटे से अधिक, जबकि सीतामढ़ी-आनंद विहार लीचवी एक्सप्रेस में 25 घंटे से अधिक की देरी हुई।

ये भी पढ़ें- धुंध के साये से बचने के लिए दिल्ली, यूपी और हरियाणा को बारिश का इंतजार

रद्द की गई ट्रेनों में नई दिल्ली-वाराणासी महामना एक्सप्रेस, दिल्ली-आजमगढ़ कैफियत एक्सप्रेस, आनंद विहार-मऊ एक्सप्रेस, श्रीगंगानगर-दिल्ली इंटरसिटी, दिल्ली-फजलिका इंटरसिटी, दिल्ली-अलीपुरद्वार महानंदा एक्सप्रेस और रैक्सुअल-दिल्ली सद्भावना एक्सप्रेस शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- मास्क छोड़िए , गाँव का गमछा प्रदूषण से आपको बचाएगा

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) के मुताबिक, किसी भी उड़ान में देरी नहीं हुई और न ही किसी उड़ान को रद्द किया गया है। वहीं, रविवार का अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस रहा जो इस मौसम का औसत तापमान है जबकि न्यूनतम तापमान औसत से एक डिग्री नीचे 13 डिग्री सेल्सियस रहा था।

ये भी पढ़ें- सावधान : ये स्मॉग आपको दे सकता है फेफड़े का कैंसर

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top