Top

इस देश को कोई शक्‍त‍ि तोड़ नहीं सकती, हम सरकार के साथ हैं: राहुल गांधी

14 फरवरी 2019 को पुलवामा, जम्मू और कश्मीर में हुए आर्मी के जवानों पर हमले पर राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा ये दुख का दिन है।

इस देश को कोई शक्‍त‍ि तोड़ नहीं सकती, हम सरकार के साथ हैं: राहुल गांधी14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते राहुल गांधी। फोटो साभार- ट्विटर/कांग्रेस

लखनऊ। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी 2019 को हुए आर्मी के जवानों पर हमले की निंदा करते हुए राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, "ये दुख का दिन है। इस देश को कोई भी शक्ति तोड़ नहीं सकती, बांट नहीं सकती। पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है। आतंकवाद देश को बांटने, तोड़ने की कोशिश करता है, हमारे दिल में चोट पहुंची है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि, "मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है। जिन लोगों ने यह किया है उन्‍हें यह नहीं लगना चाहिए कि वो इस देश पर छोटी सी भी चोट पहुंचा सके हैं। ये बहुत भयावह त्रासदी है। आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए। हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है।

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर नरेंद्र मोदी का बयान- आतंकी संगठनों ने गलती की, उन्हें कीमत चुकानी होगी

इस ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा, ''यह दुख का वक्‍त है। हमारे देश के 40 जवान शहीद हो गए हैं। हम लोग उनके परिवार के साथ हैं। हमें आतंक और आतंकी संगठनों के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी सभी जवानों के परिवार के साथ खड़ी है। हम इस देश की एकता के लिए हर कदम उठाएंगे।''

कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री की पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस यहां देखिए-

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.