राजकोट में बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

राजकोट में बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासासीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा। 

मां बेटे का रिश्ता एक खूबसूरत रिश्ता होता है लेकिन जब यही बेटा मां का हत्यारा बन जाए तो हर रिश्ते से विश्वास उठ जाता है। गुजरात के राजकोट में दो महीने पहले एक ऐसी ही शर्मनाक वारदात हुई जिसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ। जांच के बाद पता चला कि बेटे ने ही अपनी बुर्जुग मां की बीमारी से तंग आकर उसे छत से धक्का दिया था।

राजकोट के रामेश्वर पार्क के सामने दर्शन रेवन्यू में रहने वाले प्रग्रो संदीप की मां को ब्रेन हैमरेज हो गया था जिसके कारण वो ठीक तरीके से चल फिर नहीं पा रहीं थीं। इन सबसे परेशान होकर बेटे ने अपनी मां को छत से धक्का दे दिया। ये घटना सितबंर माह की है। लोगों ने समझा महिलाने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली लेकिन पुलिस को मिली गुमनाम चिट्टी ने केस की फाइलें दोबारा खोल दीं और जांच शुरु हुई।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि ये एक एक्सीडेंट नहीं मर्डर है जिसका आरोपी महिला का बेटा ही है। फुटेज में जयश्रीबेन को उनका बेटा संदीप सीढ़ियां चढ़ने में मदद करता दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक जयश्रीबेन की मेडिकल रिपोर्ट्स की जांच की गई तो पता कि वह अपने पैरों पर चलने की हालत में नहीं थीं और ऐसे में करीब ढाई फीट ऊंची रेलिंग पारकर उनका आत्महत्या करना संभव ही नहीं है।

ये भी पढ़ें: 12 साल की रेप पीड़ित बच्ची बनी मां, ख़बर लिखते हुए मेरे हाथ कांप रहे थे

जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई, तो वह टूट गया और बताया कि वह अपनी मां की खराब सेहत से थक गया था और इसलिए उसने अपनी मां को मारने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें:इस मां और बच्चे के गुनहगार हैं हम, 12 साल की बलात्कार पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

ये भी पढ़ें:मेरी बेटी के दोषियों तक को इस देश में फांसी नहीं हुई, बाकी बात छोड़िए: निर्भया की मां

Share it
Share it
Share it
Top