मंदसौर किसान आंदोलन: विवादित बयान के मामले में शकुंतला खटिक पर केस दर्ज

मंदसौर किसान आंदोलन: विवादित बयान के मामले में शकुंतला खटिक पर केस दर्जकांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

भोपाल। मंदसौर में हुए किसानों की मौत के मामले में करौरा में प्रदर्शन के दौरान पुलिस से हुई झड़प के चलते सुर्खियों में आई कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। कांग्रेस विधायक के ऊपर थाने को जलाने के लिये भीड़ को उकसाने व सरकारी काम में रुकावट बनने का आरोप लगाया गया है।

शकुंतला ने प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा पानी के बौछार को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए भीड़ से कहा था कि थाने में आग लगा दो। गौरतलब है शकुंतला से जुड़ा एक वीडियों भी वायरल हुआ था जिसमें वो भीड़ को उकसाते हुए कह रही है थानें में आग लगा दो।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ही नहीं इस पूर्व प्रधानमंत्री ने भी अपने कार्यकाल के दौरान नहीं ली एक भी छुट्टी

आपको बता दें कि कांग्रेस से रतलाम जिला पंचायत के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो रतलाम में भाषण के दौरान...मेंरी बात सुनों ये दम रखना है कि एक भी गाड़ी आ जाये तो जला दो, थाना पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है। अगर मैं गिरफ्तार हो जाऊ तो आपकी जवाबदेही है डरने की जरूरत नहीं है हमें जो करना पड़ेगा करेंगे ऐसा कहते हुए नजर आए थे। इसके बाद डीपी धाकड़ फरार चल रहे है इतना ही नहीं धाकड़ के ऊपर पुलिस ने 10000 हजार का इनाम भी रखा हुआ है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-06-13 12:54:33.0

Share it
Share it
Share it
Top