मुंबई: एचडीएफसी बैंक ने गेट के फर्श पर लगवाई कीलें, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई: एचडीएफसी बैंक ने गेट के फर्श पर लगवाई कीलें, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरलसाभार: एएनआई।

एचडीएफसी बैंक के एक फैसले को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। एचडीएफसी बैंक ने मुंबई के फोर्ट इलाके में अपने गेट के फर्श के बाहर कील लगावा दी है ताकि रात को कोई भी इंसान वहां पर सो ना सके। ये कील इतनी खतरनाक है कि किसी को भी जख्मी कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कीलें तीन इंच तक लंबी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि दिन में कई फुटपाथ के दुकानदार यहां पर आकर बैठते थे, ताकि थोड़ी देर के लिए उन्हें धूप से राहत मिल सके। लोगों का आरोप है कि दुकानदार यहां पर ना बैठ सके इसलिए बैंक की ओर से यह कदम उठाया गया है7

ये भी पढ़ें- आज और कल में निपटा लें बैंक से जुड़े काम, अगले पांच दिनों तक नहीं कर पाएंगे लेन-देन

इस मामले पर बीएमसी का कहना है कि दुकानों के आगे कीलें लगाना कोई गैर कानूनी काम नहीं है, क्योंकि यह फुटपाथ पर नहीं है। बीएमसी की ओर से कहा गया है कि वह एचडीएफसी बैंक को नोटिस भेजेंगे क्योंकि इस तरह की कीलें लगवाने के लिए किसी तरह की इजाजत नहीं ली गई है।

बैंक ने दी सफाई

बैंक के बाहर कीलें लगने की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद बैंक की ओर से सफाई दी गई है। बैंक ने सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा है कि बैंक में कुछ काम चल रहा था, किसी तरह का नुकसान न हो इसलिए कीलें लगवाई गई थी। जल्द ही इन्हें हटवा लिया जाएगा। अपने बयान में बैंक ने कहा कि फोर्ट ब्रांच के बाहर लोहे की कील लगाने से लोगों को हो रही असुविधा के लिए हम मांफी मांगते हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    HDFC 
Share it
Top