349 का प्लान लाकर जियो को टक्कर दे रहा है रिलायंस कम्युनिकेशंस

349 का प्लान लाकर जियो को टक्कर दे रहा है रिलायंस कम्युनिकेशंसप्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। रिलायंस जियो से मिलने वाली कड़ी टक्कर के जबाव में अनिल अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशंस ने नया टैरिफ प्लान उतारा है। इस नए प्लान की कीमत 349 रुपये है जो 28 दिन की वैलि़डिटी के साथ आता है। इस प्लान में कस्टमर को हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। ये जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए दी है। आरकॉम की ओर से इस प्लान का नाम फ्रीडम पैक दिया है। जिसमें कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 जीबी डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- अगर जियो सिम से एक दिन में 300 मिनट से ज्यादा करते हैं बात, तो बंद हो सकती है आपकी वॉयस कॉलिंग सेवा

इसके अलावा कंपनी ने एक और टैरिफ प्लान निकाला है जिसकी कीमत 193 रुपये है जिसमें कंपनी यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 3G डेटा देगी और इसके साथ ही किसी भी नेटलर्क पर 30 मिनिट कॉलिंग का ऑफर देगी। इस प्लान की वैद्यता 28 दिन के लिए होगी।

यह भी पढ़ें- जियो को टक्कर देने बाजार में आया ये फोन

टेलीकॉम बाजार की बात करें तो एयरटेल अपने ग्राहकों को 349 रुपये में यही ऑफर दे रहा है। जिसमें 28 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलेगा। जिसमें 28 दिनों तक हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता रहेगा। इसके अलावा रिलायंस जियो 309 रुपये में अपने ग्राहकों को 56 दिनों तक हर दिन 1 जीबी डेटा दे रहा है और इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस तरह जियो 309 रुपये में 56 जीबी डेटा दे रहा है।

खेती और रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली मशीनों और जुगाड़ के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top