तारों में उलझा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, देखें वीडियो

तारों में उलझा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर, देखें वीडियोदुर्घटनाग्रस्त हेलिकॉप्टर

लखनऊ। फ़िल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज एक वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें एक सफ़ेद रंग का हेलीकॉप्टर गिरते हुए दिखाई दे रहा है । अपने फेसबुक पोस्ट में बच्चन साहब ने लिखा है कि महाराष्ट्र मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर हुअा क्रैश, सभी सुरक्षित हैं |

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस गुरुवार को हुए एक हादसे में बाल-बाल बच गए। लातूर में उनका हेलीकॉप्टर उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश हो गया। हालांकि, इस हादसे में सीएम और हेलीकॉप्टर सवार सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं। फडणवीस ने ट्वीट करके अपने ठीक होने की जानकारी दी है। फिलहाल यह नहीं पता चल सका है कि दुर्घटना की वजह क्या है। बताया जा रहा कि टेक्निकल खामी की वजह से पायलट ने हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग करवाई।

खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार के सिर्कोस्की कंपनी के VT-CMM हेलीकॉप्टर ने दक्षिणी लातूर से दोपहर 12 बजे के करीब उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर में दो क्रू मेंबर समेत कुल छह लोग सवार थे। उड़ान के बाद पायलट को हवा के पैटर्न में बदलाव महसूस हुआ। पायलट ने वापस लैंड करने का फैसला किया। लैंड करते वक्त हेलीकॉप्टर तारों से उलझ गया।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हेलीकॉप्टर लातूर में दुर्घटनाग्रस्त

इससे हेलीकॉप्टर को खासा नुकसान पहुंचा। सौभाग्य से किसी भी शख्स को कोई चोट नहीं आई। सीएम के साथ हेलिकॉप्टर में उनके ओएसडी प्रवीण परदेसी भी मौजूद थे। हेलीकॉप्टर के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने की तस्वीरें सामने आई हैं। जानकार मानते हैं कि हेलीकॉप्टर ज्यादा ऊंचाई से नीचे नहीं गिरा, इसलिए किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।


Share it
Top