96 साल का यह किसान थोड़ा स्टाइलिश है, देखें तस्वीरें

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   23 March 2018 11:49 AM GMT

96 साल का यह किसान थोड़ा स्टाइलिश है, देखें तस्वीरेंसूट-बूट में उत्तर प्रदेश के 96 वर्षीय किसान राम शंकर पांडेय। ( सभी फोटो साभार: अमन कुमार)

किसानों को आप हमेशा धोती-कुर्ते पहने ही देखे होंगे, मगर आज आपको उत्तर प्रदेश के एक ऐसे किसान से मिलाते हैं जो 96 साल की उम्र में भी फैशन के जलवे बिखेर रहे हैं। शायद तभी कहते हैं कि फैशन की कोई उम्र नहीं होती है और इंसान का दिल तो हमेशा जवां होता है।

96 वर्षीय इस किसान का नाम है राम शंकर पांडेय। आइये आपको किसान राम शंकर पांडेय की तस्वीरें तो दिखाते ही हैं, साथ ही आपको उनके बारे में भी बताते हैं।

फोटोशूट के लिए तैयार हो गए दादाजी

असल में किसान राम शंकर पांडेय के पौत्र हैं अमन कुमार। एक तरफ जहां राम शंकर किसान हैं, वहीं अमन कुमार पेशे से दिल्ली में ग्राफिक डिजाइनर और फोटोग्राफर हैं। अमन जब अपने गाँव आए तो उन्होंने अपने दादा जी का मेकओवर करने का मन बना लिया। हालांकि दादाजी राम शंकर ने थोड़ा ना-नुकर भी किया, मगर अंत में अपने पौत्र की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए उन्होंने फोटोशूट के लिए हामी भर दी। इसके बाद अमन ने अपने 96 वर्षीय किसान दादाजी का मेकओवर कर उनकी कई तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद किया। आप भी देखिए तस्वीरें।

ग्रैफिक डिजाइनर और फोटोग्राफर अमन वर्मा और किसान राम शंकर पांडेय।

ये भी पढ़ें- हाईटेक किसान : देश में 70 हज़ार किसान ऐप की मदद से उठा रहे सीधा लाभ

ये भी पढ़ें- राजस्थान के किसान खेमाराम ने अपने गांव को बना दिया मिनी इजरायल, सालाना 1 करोड़ का टर्नओवर

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top