जनता के सामने खुल चुकी है अच्छे दिनों की असलियत: मुख्यमंत्री

जनता के सामने खुल चुकी है अच्छे दिनों की असलियत: मुख्यमंत्रीgaonconnection

फिरोजाबाद (भाषा)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा किये गये अच्छे दिन लाने के वादों की असलियत जान चुकी है।

अखिलेश ने शिकोहाबाद के आदर्श कृष्ण महाविद्यालय के शताब्दी समारोह में कहा कि एक पार्टी ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था। दो साल पहले फिरोजाबाद की चुनावी सभा में जो वादे किये गये थे उनमें से किसी पर कोई काम हुआ। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार बड़ी-बड़ी बातें करती है और जनता केंद्र के इन खोखले वायदों को समझ चुकी है। अवाम के सामने अच्छे दिनों की असलियत खुल चुकी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उस विद्यालय के प्रांगण में आकर अच्छा लग रहा है जहां उनके पिता सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शिक्षा ग्रहण की थी। इस मौके पर महाविद्यालय के प्राचार्य ने सपा मुखिया मुलायम सिंह की डिग्री और अंक तालिका भी मुख्यमंत्री को भेंट की।

अपनी सरकार के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने 36 महीनों के लक्ष्य से पहले ही आगरा-लखनऊ ग्रीन एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य 20 महीने में लगभग पूर्ण कर लिया है, जबकि नेताजी (मुलायम) ने इसे 22 महीने में पूरा करने का आदेश दिया था।

Tags:    India 
Share it
Top