Top

कांग्रेस की संस्कृति रही है रिश्वतखोरी: कलराज मिश्र

कांग्रेस की संस्कृति रही है रिश्वतखोरी: कलराज मिश्र

बलिया (भाषा)। केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस की रिश्वतखोरी की संस्कृति रही है और अगस्टा वेस्टलैंड मामले की जांच के बाद कांग्रेस एक बार फिर बोफोर्स कांड की तरह बेनक़ाब होगी। कलराज मिश्र ने अगस्टा वेस्टलैंड मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कतई नहीं चाहती कि इस मामले में रिश्वतखोरी का सच सामने आये और ये मामला उछले।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शुरु से ही रिश्वतखोरी की संस्कृति रही है। बोफोर्स घोटाला हो या कोई और घोटाला। कांग्रेस के कई प्रमुख नेताओं का नाम रिश्वतखोरी करने वालों के रूप में सामने आया है। अगस्टा वेस्टलैंड में हुई रिश्वतखोरी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में सिग्नोरा गांधी का नाम सामने आ रहा है। अब ये जाँच के बाद ही पता चलेगा कि सिग्नोरा गांधी का नाम सोनिया गांधी से जुड़ा हुआ है या नहीं।

मिश्र ने कहा कि इस मामले की जांच हो रही है। जांच के बाद कांग्रेस का पर्दाफश होगा। उत्तर प्रदेश में 2017 में होने वाले विधान सभा चुनाव में राम मन्दिर के चुनावी मुद्दा न होने के मामले में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि राम मन्दिर का मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दा है। ये किसी एक प्रदेश के चुनाव का मुद्दा नहीं है।

कलराज मिश्र ने कहा कि राम मन्दिर की तरह जम्मू कश्मीर में धारा 370 का मामला भी राष्ट्रीय स्तर का मुद्दा है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि राम मन्दिर मामले का हल उच्चतम न्यायालय के फैसले और आम सहमति से ही सम्भव है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यदि सभी सहमत हो जाय तो कानून बनाकर भी इस मामले का हल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हम सभी यह चाहते हैं कि इस मामले में न्यायालय जल्द फैसला करे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.