कार्यालय मुंशी ने युवक को थाना परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

कार्यालय मुंशी ने युवक को थाना परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटाgaonconnection

लखनऊ। मडियांव कोतवाली परिसर में लगा वाटर कूलर से एक युवक को पानी लेना भारी पड़ गया। झल्लाए कार्यालय मुंशी ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर युवक को थाने परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं पीड़ित का आरोप है कि बाल पकड़ कर घसीटा दाढ़ी नोच डाली। एसएसआई के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित मुंशी शांत हुए।

रहीमनगर डुड़ौली निवासी धर्मेन्द्र रावत ने बताया कि वह शुक्रवार को समाधान पुरवा निवासी व स्थानीय नेता सर्वजीत यादव के साथ कुछ काम से मड़ियांव थाना गया हुआ था। तभी प्यास लगने पर वह थाना परिसर में लगे वाटर कूलर से बोतल में पानी भरने लगा। आरोप है कि तभी कार्यालय मुंशी आ गया और पानी भरने का विरोध करते हुए गालियां देने लगा। विरोध करने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी, तभी कार्यालय का दूसरा मुंशी आ गया। पीडि़त का आरोप है कि दोनों मुंशी मिलकर उसको जमकर पीटा बाल पकड़ कर घसीटा, दाढ़ी नोच डाली, गमछे से गला कस दिया। पीड़ित अपने बचाव में चिल्लाता रहा। लेकिन थाने में मौजूद सिपाही और दरोगा मूकदर्शक बने रहे। इस संबंध में पीड़ित ने शनिवार को एसएसपी मंजिल सैनी से शिकायत करने की बात कही है। 

मड़ियांव थाने के एसएसआई भानू प्रताप सिंह बताते हैं कि मामला मेरे संज्ञान में आया था, शनिवार को पीड़ित को कोतवाली बुलाया गया है। पूरा प्रकरण समझ कर रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top