कौमी एकता दल के विलय प्रकरण से पार्टी में कोई विवाद नहीं: शिवपाल

कौमी एकता दल के विलय प्रकरण से पार्टी में कोई विवाद नहीं: शिवपालgaonconnection

लखनऊ (भाषा)। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कौमी एकता दल के विलय और बाद में उसके निरस्तीकरण को लेकर पार्टी में किसी भी तरह के विवाद की ख़बरों को खारिज करते हुए कहा कि मीडिया ने इस मामले को बेवजह तूल दिया है और उसे आपराधिक तत्वों को महत्व देने से बचना चाहिए।

शिवपाल ने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा, ‘‘मुख्यमंत्री योजनाबद्ध तरीके से सही दिशा में काम कर रहे हैं। कोई भी निर्णय लिया जाता है तो कैबिनेट के सभी सदस्य सामूहिक रुप से उसके लिए जिम्मेदार होते हैं। हमारी पार्टी में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है।'' उन्होंने कहा, ‘‘जहां तक मुख्तार अंसारी का सवाल है हमारी पार्टी ने उन्हें कभी शामिल नहीं किया था। हमने केवल अफजल अंसारी और उनके विधायक भाई (सिग्बतुल्लाह अंसारी) को पार्टी में शामिल किया था। मगर यह सब मीडिया का खेल है, जिन्होंने यह न दिखाते हुए केवल मुख्तार अंसारी का ही नाम उछाला। मैं आप लोगों (मीडिया) से कहना चाहता हूं कि आपराधिक तत्वों को महत्व ना दें।''     

पिछले हफ्ते कौमी एकता दल के सपा में विलय की घोषणा करने वाले शिवपाल आज अखिलेश मंत्रिपरिषद के विस्तार समारोह में उपस्थित नहीं हुए थे। इसे राजनीतिक हलकों में उनकी नाराजगी के रुप में देखा जा रहा था। वे उस समय इटावा में विकास कार्यो की समीक्षा के कार्यक्रम के लिए गये हुए थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top