लखनऊ में BJP महिला मोर्चा का BSP के खिलाफ ज़बर्दस्त प्रदर्शन

लखनऊ में BJP महिला मोर्चा का BSP के खिलाफ ज़बर्दस्त प्रदर्शनलखनऊ में BJP महिला मोर्चा का BSP के खिलाफ ज़बर्दस्त प्रदर्शन

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में BJP महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री और BSP सुप्रीमो मायावती और BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दिक़ी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। कुछ दिन पहले BSP के प्रदर्शन के दौरान BJP से निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह, उनकी पत्नी और बेटी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल हुआ था, जिसके बाद दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने मोर्चा संभला लिया और BJP उनके समर्थन में आ गई।

BJP से निष्कासित दयाशंकर सिंह के परिजनों के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी के आरोपी बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर BJP महिला मोर्चा ने प्रदर्शन किया। BJP की प्रदेश सचिव अनुपमा जायसवाल की अगुवाई में परिवर्तन चौक से निकलीं महिलायें राजभवन जाना चाहती थीं लेकिन पुलिस ने उन्हें जिलाधिकारी आवास के पास रोक लिया। इस बीच, महिला मोर्चा और पुलिस के बीच हल्की फुल्की धक्कामुक्की भी हुई। इस दौरान महिलाओं ने सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी (SP) की BSP से मिलीभगत का आरोप भी लगाया। 

जायसवाल ने कहा कि 21 जुलाई को बसपा महासचिव और विधानपरिषद में नेता विरोधी दल नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में बसपा का प्रदर्शन हुआ था। दयाशंकर सिंह की मां, पत्नी और बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाये गये थे। उनकी मां तेतरा देवी ने इस सम्बन्ध में मायावती और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने सिंह की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रखा है लेकिन बसपा नेताओं को खुली छूट दे रखी है। 

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top