मैं सोचता था कि मैं दुनिया का बेहतरीन अभिनेता हूं: रणवीर सिंह 

मैं सोचता था कि मैं दुनिया का बेहतरीन अभिनेता हूं: रणवीर सिंह रणवीर सिंह 

पेरिस (भाषा)। पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात' में शानदार शुरुआत से लेकर ‘बाजीराव मस्तानी' में अभिनय के लिए समीक्षकों द्वारा बहुप्रशंसित अभिनेता रणवीर सिंह ने एक अभिनेता के रुप में जबर्दस्त दम दिखाया है, लेकिन उनका खुद का मानना है कि आखिरकार वह सीख रहे हैं। 31 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि शुरुआती दिनों में उन्हें लगता था कि वह सब कुछ जानते हैं लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह सिर्फ एक शुरुआत है।

रणवीर ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘जितनी अधिक फिल्में मैंने की उतना अधिक मैंने जाना कि मुझे सब कुछ नहीं आता है। हर बार जब मैं सेट पर जाता हूं तो मुझे लगता है कि मैं सब कुछ भूल गया हूं।'' उन्होंने बताया, ‘‘जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात' से शुरु की थी तब मुझे लगा था कि मैं सब कुछ जानता हूं और मैं विश्व का सबसे बेहतरीन अभिनेता हूं। लेकिन अब यह उल्टा हो रहा है।'' अभिनेता ने कहा कि अब वह इस कला के छात्र बन गये हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘इन दिनों जब मैं फिल्में कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं सब कुछ नहीं जानता हूं। मैं समझ गया हूं कि यह कला असीमित है और अभिनय के क्षेत्र में संभावनाएं असीमित हैं और मैं इसका और अधिक विस्तार होने की उम्मीद कर रहा हूं।'' आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘बेफिकरे' में रणवीर नजर आने जा रहे हैं। इसका ट्रेलर यहां पर एफिल टावर पर लांच किया गया। अभिनेता ने कहा कि कुछ बेहतरीन मौका मिलने को लेकर वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं जिससे उनके विकास में योगदान मिला है। ‘बेफिकरे' में वाणी कपूर भी हैं। यह फिल्म नौ दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

Share it
Top