आमिर खान को मिला मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड

आमिर खान को मिला मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्डआमिर ख़ान को मिली मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड।

नई दिल्ली। इन दिनों आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी बजह है उनका पुरस्कार समारोह में हिस्सा लेना। आमिर खान को दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जिसको लेने के लिए वो पुरस्कार समारोह में पहुंचे थे। आमिर को यह पुरस्कार उनकी फिल्म दंगल के लिये दिया गया है।

समारोह की तस्वीरों में आमिर ख़ान और लता मंगेशकर नज़र आ रहे हैं और साथ ही नज़र आ रहे है राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत। लोग सबसे ज़्यादा उस तस्वीर पर चर्चा कर रहे हैं जिसमें भागवत, आमिर को पुरस्कार सौंप रहे हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आमिर ने मुंबई में लता मंगेशकर के पिता मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की 75वीं बरसी पर एक समारोह में पुरस्कार लिया। आमिर अंतिम बार किसी फ़िल्म समारोह में 2002 में नज़र आए थे जब उनकी फ़िल्म 'लगान' को सर्वश्रेष्ठ विदेशी फ़िल्मों की श्रेणी में ऑस्कर नामांकन मिला था।

भारत में हर साल फ़िल्मों से जुड़े कई पुरस्कार दिए जाते हैं, जैसे राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार, फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार, ज़ी सिने अवॉर्ड्स, स्क्रीन अवॉर्ड्स आदि। लेकिन आमिर ज़्यादातर पुरस्कार समारोहों से दूर ही रहते हैं।

आमिर पुरस्कार समारोहों में क्यों नहीं शामिल होते, इसपर शायद उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की है, मगर उनके इस फ़ैसले की चर्चा समय-समय पर होती रही है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top