फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी सलमान और शाहरुख का स्टारडम नहीं प्रभावित हुआ : आमिर खान 

फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी सलमान और शाहरुख का स्टारडम नहीं प्रभावित हुआ : आमिर खान सीक्रेट सुपरस्टार के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आमिर खान (फोटो साभार : इंटरनेट)

मुंबई (भाषा)। अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि सलमान और शाहरुख खान दोनों बड़े कलाकार हैं और उनकी हालिया फिल्मों के सफल नहीं होने से उनके स्टारडम पर सवाल नहीं उठाने चाहिए।बॉक्स आफिस पर सलमान खान की सफल फिल्मों की रफ्तार उस समय अचानक रुक गयी, जब उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ सफल नहीं हो सकी, जबकि शाहरुख खान भी बॉक्स ऑफिस हिट के लिये संघर्ष कर रहे हैं।

तीन खानों के बीच में क्या वह सबसे अधिक कमाई करने वाले सुपरस्टार हैं? इस पर आमिर ने कहा, ‘आपको समझना चाहिए कि रचनात्मक कार्य बहुत अप्रत्याशित है। हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं। कभी हम सफल हो जाते हैं, कभी सफल नहीं होते हैं। मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों से किसी का स्टारडम प्रभावित होता है।

उन्होंने कहा, 'सलमान और शाहरुख दोनों बड़े कलाकार हैं। वह दोनों महानायक हैं। मैं उनके काम का प्रशंसक हूं। मैं वास्तव में इस तरह से तुलना नहीं करना चाहता। सभी लोग अद्वितीय और अलग हैं।

अभिनेता ने कहा कि फिल्मी दुनिया में बहुत से लोग और विषय हैं और वह किसी स्टारडम को हासिल करने का प्रयास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा, 'अपने दर्शकों और प्रसंशकों के साथ मेरा बहुत आत्मीय संबंध है और कभी-कभी मुझे लगता कि इसे बनाने में कई साल लगे हैं, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं। मैं इसके लिए अपने प्रशसंकों का बहुत आभारी हूं। हम लोगों में से कितने लोगों को ऐसी किस्मत मिलती है कि जिन्हें अपना काम करने में मजा आता हो।’ आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार’ का ट्रेलर लांच किया। यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी।

ट्रेलर पेशकश के दौरान आमिर खान ने फोटो पत्रकार राजू उपाध्याय को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। हाल में ही एक दुर्घटना में उनकी मौत हो गई थी।

Share it
Top