आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की रजनीकांत की ‘2.0’ से टक्कर

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   10 April 2017 10:30 AM GMT

आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की रजनीकांत की ‘2.0’ से टक्करआमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की रजनीकांत की ‘2.0’ से टक्कर

मुंबई (आईएएनएस)। आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' की बॉक्स-ऑफिस पर रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म '2.0' से टक्कर है। दोनों ही फिल्में दिवाली सप्ताहांत पर रिलीज होने वाली हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इस साल 11 अगस्त को दो बड़ी फिल्मों- 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' और 'द रिंग' की रिलीज को देखते हुए निर्मार्ताओं के पास फिल्म रिलीज दीवाली के सप्ताहांत पर करने के अतिरिक्त कोई अन्य विकल्प नहीं रह गया था।

'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ''फिल्म का दूसरा सप्ताह भी पहले सप्ताह जैसा ही महत्वपूर्ण होता है। परंपरागत रूप से दिवाली के मौके पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होती रही हैं।'' करीबी सूत्र ने बताया कि आमिर ने खुद रजनीकांत को फोन किया और फिल्म रिलीज को लेकर अपनी चिंताओं से अवगत कराया। सूत्र के अनुसार, ''दोनों कलाकारों के संबंध अच्छे हैं। दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई और रजनी सर की शुभकामनाओं के साथ फिल्म दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा की गई।''

फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकीं 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम भी हैं, जिन्हें आमिर ने 'दाल में तड़का' करार दिया है। आमिर खान प्रोडक्शंस की इस फिल्म की पटकथा अद्वैत चंदन ने लिखी है, जो इसके निर्देशक भी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top