आमिर की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर पिता-पुत्री के भावनात्मक रिश्तों को बयां करता है 

आमिर की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर पिता-पुत्री के भावनात्मक रिश्तों को बयां करता है दंगल ट्रेलर

मुंबई (भाषा)। फिल्म ‘दंगल' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर में सुपरस्टार आमिर खान ने एक पिता की भूमिका में जोरदार पंच लगाया है जो अपनी बेटी को पहलवानी का प्रशिक्षण देकर उसे पुरस्कार विजेता पहलवान बनाता है। 51 वर्षीय आमिर ने वास्तविक-जीवन से प्रेरित इस फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा, ‘‘ये लो आ गया...मुझे बताइए कि कैसा लगा आपको। बहुत-बहुत प्यार।''

इस ट्रेलर की शुरआत 51 वर्षीय आमिर के किरदार महावीर सिंह फोगाट के साथ होती है जिसकी यह चाहत होती है कि उसके यहां एक बेटे का जन्म हो और एक दिन वह देश के लिए स्वर्ण पदक जीत कर लाए। हालांकि, महावीर के घर चार बेटियां जन्म लेती हैं। वह स्वयं अपनी बेटियों को प्रशिक्षित कर उन्हें विश्व स्तर का पहलवान बनाता है।

वह अपनी पत्नी से कहता है, ‘‘हमारी छोरियां, छोरों से कम है के?'' उनकी पत्नी की भूमिका को अभिनेत्री साक्षी तंवर निभा रही हैं। पहलवान पिता के अपने संजीदे किरदार में आमिर खान बेहतर लग रहे हैं लेकिन उनकी दो बेटियां गीता और बबिता के रोल में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ट्रेलर ने भी छाप छोड़ी है।

इस फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्त राय कपूर ने किया है और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share it
Top