फ़िल्म अभिनेता जीतू वर्मा पर हमला, जा सकती है आंख की रोशनी

फ़िल्म अभिनेता जीतू वर्मा पर हमला, जा सकती है आंख की रोशनीअभिनेता की आंख पर आई गंभीर चोट।

लखनऊ। हाल ही में आई हिन्दी फ़िल्म ‘रंगून’ में अभिनय कर चुके अभिनेता जीतू वर्मा पर हमला हुआ है। कुछ अंजान लोगों ने माउंट आबू से राजस्थान के जयपुर जाते वक्त उन पर हमला किया जिसमें जीतू बुरी तरह ज़ख्मी हुए और उनकी एक आंख बुरी तरह चोटिल हो गई है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक चोट इतनी गंभीर है कि आंख की रोशनी भी जाने का खतरा हो सकता है। फिल्हाल मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

हिन्दी सिनेमा में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीतू वर्मा के साथ यह हादसा तीन दिन पहले हुआ था जब वे अपनी कार से चित्तौड़गढ़ एक फैमिली फंक्शन के लिए जा रहे था। इस दौरान रास्ते में जंगल क्षेत्र से गुज़रते समय कुछ लोगों ने उनकी कार पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। इसके बाद अचानक हुए हमले से घबराकर जीतू ने अपने ड्राइवर से गाड़ी भगाने को कहा लेकिन फिर भी पथराव नहीं रुका। पत्थबाजी के दौरान एक पत्थर से उनकी कार का शीशा टूट गया और पत्थर उनकी आंख पर जाकर लगा। बाद में इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस समय जीतू की आंख की हालत नाज़ुक बताई जा रही है और अभी आंख की चोट के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

राजस्थान में पहले भी हो चुके हैं इस तरह के हमले

पेशे से एक्शन डायरेक्टर और जीतू के भाई मनोहर वर्मा का कहना है कि राजस्थान पहले से ही ऐसा नहीं था कि वहां इस तरह की घटनाएं हों। कभी भी इतना असुरक्षित नहीं था लेकिन पिछले कुछ दिनों से वहां से इसी तरह घटनाओं की खबरें आ रही हैं। उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली पर भी करणी सेना के लोगों ने इसी तरह हमला किया था। फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर जाकर लोगों ने संजय लीला भंसाली पर हमला किया गया था। इसके बावजूद पुलिस ने इस पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसा नहीं है कि इस तरह का हमला यहां पहली बार हुआ है। इससे पहले भी ऐसे कलाकारों पर राजस्थान में हमला किया जा चुका है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top