धर्मेद्र की पहली अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म ‘ड्रीम कैचर’

धर्मेद्र की पहली अंतर्राष्ट्रीय लघु फिल्म ‘ड्रीम कैचर’धर्मेद्र का यह पहला कम अवधि का फिल्म प्रोजेक्ट है।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। 50 साल के सफल करियर और 250 से अधिक फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड के सदाबहार सुपरस्टार धरम पाजी (धर्मेद्र) अब बहुत जल्द ही एक अंतराष्ट्रीय लघु फिल्म 'ड्रीम कैचर' में अपनी अदाकारी से विश्व भर में फैले अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। धर्मेद्र का यह पहला कम अवधि का फिल्म प्रोजेक्ट है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के जाने माने अभिनेता टॉम जेफ्रे और मिस फिजी 2016 पूजा प्रियंका भी मुख्य किरदार निभाएंगे।

संतोष शिवम द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण आस्ट्रेलिया के प्रोडक्शन हाउस ऋषि राज फिल्मस और किनओप्टीकॉन के सहयोग से किया जा रहा है। इसको भारत समेत अन्य देशों में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्मी प्रोजेक्ट के बारे में बताने के लिए हाल ही में दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन किया गया जिसमें फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस फिल्म में दर्शकों के लिए एक अंतर्निहित संदेश है जो आज के समय की वास्तविकताओं को बहुत संजीदगी से दर्शाता है। चूंकि सभी 3 कथनों के पात्र एक-दूसरे के विपरीत हैं, इसलिए फिल्म की कहानी में मानव मनोविज्ञान की गहराई में उतरने के लिए विज्ञान और प्रौद्योगिकी का उपयोग बखूबी किया गया है।

जिंदगी की वास्तविकताएं जो आगे बढ़ने के साथ-साथ हमारे व्यवहार और विचारों को प्रभावित करती हैं, को सशक्त तरीके से दर्शाया गया है और साथ ही मानवीय रिश्तों की अहमियत और निष्ठा को प्रस्तुत करने के लिए छोटी छोटी अहम बातों को बहुत प्रभावी ढंग से समझाया गया है । 'ड्रीम कैचर' एक ऐसी फिल्म है जो बॉलीवुड सहित हॉलीवुड के साथ-साथ दुनिया के दूसरे हिस्सों में दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म का एक और मजबूत पहलू एक विशेष रोमांटिक प्रमुख गीत है, जिसको जाने माने लेखक और संगीतकार राहुल बी सेठ द्वारा लिखा गया है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित लेखक विक्रम सेठ के भतीजे हैं और उन्होंने विभिन्न बॉलीवुड के लिए संगीत, गीत और गायन दिया है। जिनमें 'यमला पगला दीवाना', 'हीरोज', 'वादा रहा', 'खेल', 'बागी' प्रमुख हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top