पाकिस्तान में हर व्यक्ति ‘रईस’ को देखने के लिए उत्साहित है: माहिरा

पाकिस्तान में हर व्यक्ति ‘रईस’ को देखने के लिए उत्साहित है: माहिरापाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान।

मुंबई (भाषा)। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का कहना है कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘रईस' को लेकर पाकिस्तान में काफी उत्साह का माहौल हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि सुपस्टार शाहरख खान के साथ उनकी यह फिल्म वहां बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस' पाकिस्तान को छोड़कर दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी।

माहिरा ने एक वीडियो कान्फ्रेंस में कहा, ‘‘पाकिस्तान में यह रिलीज हो रही है। यहां हर व्यक्ति इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। यह फिल्म पाकिस्तान में धमाल मचाएगी।'' पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों को अपने यहां प्रदर्शित नहीं करने की अपनी नीति को हटा लिया है।

वहां के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने 31 जनवरी को एक विज्ञप्ति में कहा था, ‘‘संघीय सरकार पाकिस्तानी सिनेमाघरों में सभी अंतरराष्ट्रीय सिनेमा (भारतीय फिल्मों सहित) को प्रदर्शित करने की अपनी मौजूदा खुली नीति को जारी रखने से खुश है।'' रितेश के अनुसार, ‘रईस' जल्द ही अपने इस पड़ोसी देश में रिलीज होगी।

माहिरा ने कहा, ‘‘आप समझ नहीं सकते कि हम कितनी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। ‘रईस' एक बहुत बड़ी फिल्म है और हर व्यक्ति इसके बारे में पूछ रहा है।'' जब उनसे भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म को दर्शकों से जितना प्यार मिला है, उससे वह काफी खुश हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top