दिलजीत को नवोदित कलाकार का अवॉर्ड मिलने पर कहा, पुरस्कार उन्हें मिलें जो सच में नए हों

दिलजीत को नवोदित कलाकार का अवॉर्ड मिलने पर कहा,  पुरस्कार उन्हें मिलें जो सच में नए होंएक अवॉर्ड शो में दिलजीत को फिल्म उड़ता पंजाब के लिए मिला था अवॉर्ड

मुंबई (भाषा)। हाल में आयोजित एक पुरस्कार समोराह में दिलजीत दोसांझ के सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार जीतने से हर्षवर्धन कपूर खुश नहीं हैं और अपनी नाखुशी का इजहार करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाबी अभिनेता पहले भी एक हिन्दी फिल्म और कई अन्य क्षेत्रीय फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

दिलजीत को एक पुरस्कार समारोह के दौरान फिल्म ‘उड़ता पंजाब' के लिए यह पुरस्कार दिया गया। फिल्म ‘मिर्ज्या' के लिए इसी श्रेणी में नामांकित किये गये हर्षवर्धन का मानना है कि नवोदित अभिनेता का पुरस्कार वैसे लोगों को मिलना चाहिए जो सच में नए हों। उनके मुताबिक ये पुरस्कार ऐसे लोगों को नहीं दिया जाना चाहिए जिन्होंने कई फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया हो।

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के पुत्र हर्षवर्धन (26 वर्ष) ने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा कि उनकी बजाय यह पुरस्कार किसी और नवोदित अभिनेता को दिया गया होता तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन वाली फिल्म में उनके अभिनय की सराहना की लेकिन कहा कि दिलजीत इस पुरस्कार के हकदार थे।

इसके जवाब में युवा अभिनेता ने कहा, ‘वह (दिलजीत) 2008 की हिन्दी फिल्म में थे और जब आप इस विषय पर लिख रहे हैं तो यह देख लिया कीजिए कि लोगों ने किन फिल्मों में काम किया है।' उन्होंने साथ ही कहा, ‘नीरजा में जिम सर्भ का अभिनय शानदार था और कोई भी नवोदित अभिनेता इस बात से खुश होता कि उसकी बजाय पुरस्कार सर्भ को दिया जाए।' हालांकि, इस हालिया सम्मान समारोह को छोड दें तो इस साल अधिकतर समारोहों में सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार हर्षवर्धन ने जीता है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top