‘होशियार’ में नजर आएंगे पंकज बेरी 

‘होशियार’ में नजर आएंगे पंकज बेरी टीवी कार्यक्रम होशियार के आगामी एपिसोड में पंकज एस.पी. सांघवी के किरदार में नजर आएंगे जो सिद्धांतों, मूल्यों और नैतिकता को महत्व देता है।

मुंबई (आईएएनएस)। 'भारत एक खोज', 'महाभारत', 'स्वाभिमान' जैसे टीवी कार्यक्रमों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता पंकज बेरी टीवी कार्यक्रम 'होशियार सही वक्त सही कदम' के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

टीवी कार्यक्रम के आगामी एपिसोड में पंकज एस.पी. सांघवी के किरदार में नजर आएंगे जो सिद्धांतों, मूल्यों और नैतिकता को महत्व देता है। कार्यक्रम मे आर्यन नाम के एक समलैंगिक लड़के की कहानी दिखाई गई है, जिसे एक लड़की से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है।

वास्तविकता सामने आने के बाद आर्यन के पिता उसके साथ मानसिक और शारीरिक तौर पर आत्याचार करते हैं। पंकज ने एक बयान में कहा, ''मैं तीसरी बार चैनल के साथ काम कर रहा हूं। मैंने इसके पहले 'गंगा', 'वारिस' में और अब 'होशियार..' में काम कर रहा हूं। मैं कार्यक्रम में एक कठोर पिता के किरदार में हूं।''

उन्होंने कहा, ''मुझे व्यक्तिगत तौर पर यह नकारात्मक भूमिका नहीं लगती, क्योंकि वह परिस्थितियों की वजह से क्रूर व्यवहार करता है।'' यह कार्यक्रम एंड टीवी पर प्रसारित होती है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top